Hotel Ka Bhutiya Kamra – होटल का भूतिया कमरा – Best Horror Story in Hindi 2023

Hotel Ka Bhutiya Kamra

यह कहानी है एक होटल का भूतिया कमरा Hotel Ka Bhutiya Kamra के बारे में, इस कहानी में राजू नाम का लड़का है जो की सरकारी नौकरी करना चाहता है। पर उसके घर की स्थिति ठीक नहीं होने के कारन उसे पैसे कमाने के लिए काम की भी तलाश थी।

इस कारन वो एक ऐसी नौकरी ढूंढ़ता है जहा उसे रात में काम करना पड़े और दिन में उसकी पढाई भी हो जाये। कुछ समय बाद राजू को एक होटल में सफाई करने का काम मिल गया।

चुकी काम रात को करना था तो, राजू वहाँ रात में काम करने लगा। और दिन में वो अपनी पढाई भी कर लेता। सब कुछ अच्छे से चल रहा था। पर एक रात राजू अपना काम ख़तम कर के आराम से बैठा था।

तभी वहाँ पे उसका एक सीनियर आया और उससे बोला, तुम यहाँ आराम से क्यों बैठे हो ? इस पर राजू ने जवाब दिया सर मैं अपने कमरों की सफाई कर चुका हूँ इसलिए बैठा हूँ।

फिर उसके सीनियर ने कहा नहीं आज तुम्हे होटल के सबसे ऊपर की मंजिल पे 4 कमरे है उनकी भी सफाई करनी जाओ वहाँ इतना बोल के उसका सीनियर वहाँ से चला गया। 

फिर राजू ने होटल के सबसे ऊपर की मंजिल के 3 कमरों की सफाई कर दी और अंत में जो 4 नंबर का कमरा था वहाँ गया। वो बहुत ही आलीशान कमरा था। इतना खूबसूरत कमरा राजू देख के उसे देखता ही रह गया।

अभी तक किसी ने भी राजू को इस कमरे की खूबसूरती के बारे में नहीं बताया था। राजू ने थोड़ा ध्यान दिया तो उसने पाया की ये कमरा तो पहले से ही साफ है, मगर फिर भी उसे वहाँ सफाई तो करनी ही थी।

इसलिए वो वहाँ की चीजों को बड़े आराम से साफ कर के उसके स्थान पे रखता जा रहा था। कुछ देर बाद राजू को ऐसा लगा उसके पीछे कोई खड़ा है। राजू ने पीछे मुड़ के देखा तो वहाँ कोई नहीं था।

राजू ने सोचा ऐसा वो कई रातो से काम कर रहा है और दिन में नहीं सो पता ऐसा इसलिए हो रहा है। और वो वापस अपने काम में लग गया। तभी अचानक उसे ऐसा लगा की कोई उसके सामने से दौड़ के भागा है।

राजू को अब डर लगने लगा। और वो थोड़ा देर के लिए सहम सा गया। और कुछ देर इधर उधर देखने के बाद उसने फिर से अपना काम चालू किया ताकि वो जल्दी से अपना काम खतम कर के वहाँ से निकल जाये।

और जब वो वापस काम करने में लगा तभी मनो जैसे उसके कंधे पे किसी ने हाँथ रख दिया हो। राजू अब घबरा के चिल्लाते हुए उस कमरे से भागने लगा तभी राजू का गाला किसी ने जोर से पकड़ लिया, और वो भाग नहीं पा रहा था।

इतने ही देर में राजू के सीनियर राजू की आवाज सुन के वहाँ पहुंच गए। उन्होंने से राजू से पूछा क्यों चिल्ला रहे थे, राजू गली में दबाव होने के कारन कुछ बोल नहीं पा रहा था।

उसके सीनियर उसे कमरे से बाहर ले गए और उसे पानी पीने को दिया। तब राजू ने बताया उसे इस कमरे में कुछ अजीब सा महसूस हुआ ऐसा की जैसे कोई उसका गला दबा रहा हो।

इतना सुनते ही उसका एक सीनियर उसपे चिल्लाया और बोला तुम्हे रात में  इस कमरे में सफाई करने को किसने बोला। इस कमरे में कोई भी अकेले सफाई नहीं करता, और इस कमरे की सफाई भी दिन के समय की जाती है।

तब राजू ने कहा – मैं अपना काम खतम कर के बैठा था तभी एक सर आये उन्होंने ने ही मुझे इस कमरे की सफाई करने को बोला था, इसलिए मैं इस कमरे में आया। यह कहानी है Hotel Ka Bhutiya Kamra के बारे में।

इतना सुनते ही जिनते भी लोग उस होटल में काम करते थे सभी को राजू के सामने लाया गया ताकि राजू उसे पहचान सके की किसने उसे ऊपर वाले कमरे में काम करने भेजा।

फिर वहाँ जितने भी लोग थे राजू ने सबको देखा पर उनमे से कोई नहीं था। तब उनलोगो ने वहाँ जितने स्टाफ काम करते थे उन सारे स्टाफ की इमेज राजू की दिखाई तब राजू ने उनमे से एक को देख के बोला की इन्होने ही मुझे वहाँ सफाई करने भेजा था।

इतना सुनते ही सारे लोग डर गए। क्यों की राजू ने जिसकी इमेज दिखाई उस स्टाफ की मौत एक महीने पहले ही उसकी कमरे में सफाई से दौरान हुई थी।

फिर राजू के सीनियर ने उस कमरे के बारे में राजू को बताया की वह कमरा, इस होटल का भूतिया कमरा है। करीब एक साल पहले वहाँ पे  पति – पत्नी रुके थे। और रात में पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

उसके बाद से ही उस कमरे में जो भी काम करने जाता है उसे कुछ अजीब सा डरवाना महसूस होता है। ऐसे कई बार होने के बाद उस कमरे में रात के समय कोई नहीं जाता।

और पिछले महीने जिस स्टाफ की मृत्यु उस Hotel Ka Bhutiya Kamra में हुई। वो भी वहाँ रात के समय पता नहीं क्यों बिना किसी को बताये अकेले ही काम करने चला गया था। ये सब सुन के राजू फिर दुबारा कभी भी उस कमरे में अकेले काम करने नहीं गया।


यह भी पढ़े :

होटल का भूतिया कमरा की कहानी Hotel Ka Bhutiya Kamra आप लोगो को कैसी लगी हमें जरूर बताये।

आप हमें Facebook पे भी follow कर सकते है।

Leave a Comment